मैं न बोलूंगी...


विद्या बालन इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। पिछले दिनों दिल्ली में एक ज्वैलरी लांच के मौके पर उनसे मुलाकात हो गई। फिर क्या था पत्रकार अपना काम कर गया। अपने सवालों से उन्हें घेरने की पूरी कोशिश की।



मैं- विद्या सबसे पहले ये बताएं कि आपको खुद कितना ज्वैलरी से प्यार है?
विद्या- देखिए मुझे ज्वैलरी ज्यादा पसंद नहीं। मैं ज्वैलरी का इस्तेमाल सिर्फ उतना ही पसंद करती हूं जितने में ये आपके व्यक्तित्व को निखारे। इसलिए मैं खुद भी कान में टॉप्स और हाथों में चुड़ियां पहनना ही बेहतर समझती हूं। ज्यादा एक्सपेरिमेंट मुझको पसंद नही।


मैं- आपकी फिल्म भूल-भूलैया का डब्बा गोल हो गया आपको क्या लगता है कहां कमी रह गई?
विद्या- आपको ये किसने कह दिया। इस फिल्म को काफी अच्छे रिस्पॉंन्स मिल रहे हैं। मेरे कैरेक्टर को भी काफी सराहा जा रहा है। फिल्म तो हाऊस फुल जा रही है।

मैं- आपकी फिल्म एकलव्य को ऑस्कर में भेजने को लेकर एक विवाद घिर आया है? इस पर आपकी प्रतिक्रिया।
विद्या- देखिए मैं इस पर कुछ भी कहना नहीं चाहती। फिलहाल मामला कोर्ट में है।

( इसके बाद विद्या की पी.आर को ये लगने लगा कि इस लौंडे को अगर छूट दे दी तो ये सारे सवाल ऑस्कर विवाद से रिलेटिड पूछेगा। ऐसे में उनका ज्वैलरी लॉन्च दब जाएगा। इसलिए उसने मुझे रोकने की कोशिश की। मैं भी जाते –जाते एक सवाल और पूछता आया। शायद वहां कोलगेट छाप स्माइल करने वाले पत्रकारों कि जरुरत थी। )

तुषार उप्रेती

कोई टिप्पणी नहीं: