क्या मुझे प्यार है... NEELESH MISRA


Song- क्या मुझे प्यार है...
Lyricist- नीलेश मिश्रा
Singer- के.के

Music- प्रतीम चक्रबर्ती
Film- वो लम्हें




क्यूं आजकल नींद कम ख़्वाब ज़्यादा है
लगता ख़ुदा का कोई नेक इरादा है
कल था फ़क़ीर आज दिल शहज़ादा है
लगता ख़ुदा का कोई नेक इरादा है
क्या मुझे प्यार है या
कैसा ख़ुमार है या
क्या मुझे प्यार है या
कैसा ख़ुमार है या



पत्थर के इन रस्तों पे
फूलों की इक चादर है
जबसे मिले हो हमको
बदला हर इक मंज़र है
देखो जहां में नीले-नीले आसमां तले
रंग नए-नए हैं जैसे घुलते हुए
सोए से ख़्वाब मेरे जागे तेरे वास्ते
तेरे ख़्यालों से है भीगे मेरे रास्ते
क्या मुझे प्यार है या
कैसा ख़ुमार है या

क्या मुझे प्यार है या
कैसा ख़ुमार है या


तुम क्यों चले आते हो
हर रोज़ इन ख़्वाबों में
चुपके से आ भी जाओ
इक दिन मेरी बाहों में
तेरे ही सपनें अंधरों में उजालों में
कोई नशा है तेरी आँख के प्यालों में
तू मेरे ख़्वाबों में जवाबों में सवालों में
हर दिन चुरा तुम्हें मैं लाता हूं ख़्यालों में
क्या मुझे प्यार है या
कैसा ख़ुमार है या
क्या मुझे प्यार है या
कैसा ख़ुमार है या


कोई टिप्पणी नहीं: